पाकिस्तान ने की सारी हदे पार : देश के अभिनन्दन का पाकिस्तानियों ने उड़ाया मजाक !

Pakistan crossed all limits : Pakistanis wounded joke on indian airforce Wings Commander Abhinandan of the country !

देश के असली हीरो और इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाया गया है, दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के मैच को लेकर एक पाकिस्तानी चैनल ने बेहद शर्मनाक और निचले स्तर का विज्ञापन बनाया है.

क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत हुए 13 दिन हो चुके हैं और टूर्नामेंट का रोमांच अपने चरम पर है इन सबके बीच क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार है तो 16 जून का जब दो बड़ी टीमें भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगी दोनों टीमें एशिया कप के बाद एक बार फिर से टकराएंगी.

जैसा की आपको मालूम है विश्व क्रिकेट में इन दोनों टीमों का मैच बहुत तनावपूर्ण और जोश से भरा होता है और यही कारण है कि जब भी दोनों टीमों के मुकाबले होते हैं, हर किसी की धड़कनें थम जाती हैं और दोनों देशों में से जो भी टीम हारती है तो उस टीम  के सुप्पोर्टस गुस्से में आकर अपने टीवी तोड़ देते है.

social-media-reaction-on-surgical-strike-2-indian-air-force-attack-terrorist-camps-in-pakistan

आपको बता दें कि इसी साल 14 फरवरी के दिन जम्मू कश्मीर के पुलावामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के बालाकोट पर एयरस्ट्राइक की थी, ठीक उसके अगले दिन ही पाकिस्तानी सेना के विमानों ने भारतीय सरहद के अंदर घुसपैठ करने की कोशिश की.

जिसके बाद भारतीय वायुसेना के तैयार सुखोई और मिग विमानों ने दुश्मन के विमानों को खदेड़ दिया लेकिन पाकिस्तानी विमानों का पीछा करते वक्त विंग कमांडर अभिनंदन का प्लेन LOC पार कर पाकिस्तानी सीमा में चला गया और क्रैश हो गया, जिसके बाद पाकिस्तान की आर्मी ने अभिनंदन को गिरफ्तार कर लिया था.

उसी दौरान पाकिस्तानी सेना द्वारा अभिनंदन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया जिसमें अभिनंदन पाकिस्तान की आर्मी को कुछ भी बताने से इनकार कर रहे थे, उसी की तर्ज पर पाकिस्तान के एक जैज टीवी ने यह घटिया टीवी एड बनाया है और जिस तरह अभिनंदन से चाय की स्वाद को लेकर सवाल किया गया था, ठीक उसी तरह इस विज्ञापन में शख्स से चाय के बारे में पूछा जाता है.

Facebook Comments