‘जय श्री राम’ बोलने पर फिर हुई बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या : बंगाल में दो की मौत, चार अन्य घायल !

पश्चिम बंगाल तब से सुर्खियों में है जब से देश में लोकसभा चुनाव का आगाज़ हुआ था लेकिन अभी भी आये दिन बंगाल से हिंसा की खबरे लगातार आ रही है, जैसा की आपको मालूम है की कल ही गृह मंत्री अमित शाह समेत कई और मंत्रियो ने बंगला में हिंसा को रोकने के लिए एक बैठक बुलाई थी.

आपको बता दें की कल बीजेपी ने बंगाल में काला दिवस मनाया था और इधर दिल्ली में अमित शाह के साथ गृहसचिव राजीव गौबा, एनएसए अजीत डोभाल, आईबी प्रमुख और गृह मंत्रालय के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे, वही कल देर रात कांकिनारा क्षेत्र में धमाका हुआ.

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं और ये सभी बीजेपी के कार्यकर्ता बताये जा रहे है, स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात कुछ लोगों ने देसी बम फेंका था, यह इलाका लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले से ही चुनावी हिंसा को लेकर काफी सुर्खियों में है.

बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कल देर रात ट्वीट कर कहा, “बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा के लिए ममता बनर्जी सीधे जिम्मेदार हैं, चुनाव बीत जाने के बाद भी यहां हिंसा जारी है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता एक दूसरे के सामने हैं, बंगाल में बीजेपी की हालिया जीत के बाद मामला और भी हिंसक हो गया है और आये दिन दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओ के मरने की खबरे आ रही है.

जिस पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीया ने भी ट्वीट कर नाराज़गी ज़ाहिर की उन्होंने लिखा की ” जय श्री राम बोलने की सज़ा ! उलबेड़िया लोकसभा के आमता थाना क्षेत्र की उदयनारायणपुर विधानसभा, चानुलिया गाँव के सक्रीय भाजपा कार्यकर्ता सोमोतुल दोलोई की तृणमूल के गुण्डों ने हत्या कर दी !”

Facebook Comments