ममता का PM मोदी पर बड़ा आरोप : बोली, बंगाल में गुजरात जैसे हालात पैदा करना चाहते है !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए है, उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा की बंगाल को गुजरात में बदलने के लिए योजना बनाई जा रही है.

आगे उन्होंने कहा, “मैं राज्यपाल का आदर करती हूं लेकिन हर पद की अपनी संवैधानिक सीमा होती है, बंगाल को बदनाम किया जा रहा है और अगर आप बंगाल और उसकी संस्कृति को बचाना चाहते हैं तो साथ आएं, बंगाल को गुजरात में बदलने के लिए योजना बनाई जा रही है, बंगाल गुजरात नहीं है.

आपको बता दें बनर्जी ने आज कोलकाता में कॉलेज स्ट्रीट के हरे स्कूल ग्राउंड में समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंची गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान 14 मई को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी.

दरअसल कल देर रात पश्चिम बंगाल के 24 परगनाह इलाके में हादसे हुआ और हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं और ये सभी बीजेपी के कार्यकर्ता बताये जा रहे है, स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात कुछ लोगों ने देसी बम फेंका था, यह इलाका लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले से ही चुनावी हिंसा को लेकर काफी सुर्खियों में है.

Facebook Comments