भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का बड़ा ऐलान: अपनी पूरी सैलरी जरुरत मंदो पर करेंगी खर्च !

A big announcement of BJP MP Sadhvi Pragya from Bhopal : said, entire salary spend on poor peoples and they need !

भाजपा की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जो की इस बार के लोकसभा चुनाव में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में थी, साध्वी प्रज्ञा भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल निरीक्षण के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती गंभीर बीमारी से जूझ रही एक बच्ची का भी इलाज कराया.

आपको बता दें भाजपा ने उन्हें इस बार के लोकसभा चुनाव में पहली बार टिकट दिया और उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह को भारी मतों से हराया, साध्वी प्रज्ञा ने बतौर सांसद ये ऐलान किया है कि वह अपनी पूरी सैलरी जरूरतमंदों और गरीब लोगों पर खर्च करेंगी.

आगे उन्होंने अस्पताल में भर्ती गंभीर बीमारी से जूझ रही एक बच्ची का भी इलाज कराया और इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि वह अब से बतौर सांसद मिलने वाली अपनी पूरी सैलरी गरीब और जरूरतमंद लोगों पर खर्च करेंगी.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा की ‘मैंने तय किया है कि अब से बतौर सांसद मिलने वाली सैलरी को मैं खुद पर नहीं बल्कि जरूरतमंदों पर खर्च करूंगी, वहीं बच्ची के अभिभावकों का कहना है कि ‘उनकी बेटी काफी समय से जापानी बुखार से जूझ रही है.

लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह बच्ची की इस गंभीर बीमारी का इलाज करा सकें क्योंकि बच्ची को जो इंजेक्शन लगने हैं वह काफी महंगे हैं, इसलिए वह लाचार हैं.’ बता दें बच्ची को जो इंजेक्शन लगने हैं उनकी कीमत 7000 रुपये है और बच्ची को इसी कीमत के 8 इंजेक्शन लगने हैं.

Facebook Comments