राजस्थान BJP अध्यक्ष सैनी बोले : मीना बाजार में महिलाओं के दुष्कर्म करता था अकबर !

rajasthan-bjp-chief-madan-lal-saini-claims-that-akbar-used-to-misbehave-with-bikaner-queen

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने मुगल शासक अकबर के बारे में विवादित बयान देते हुए कहा कि वह (अकबर) औरतों के भेष में मीना बाजार जाता था और वहां महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता था। वह इतिहास में दर्ज है।

मदन लाल सैनी ने यह बयान जयपुर स्थित बीजेपी के मुख्यालय में महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में दिया, मदन लाल सैनी ने आगे कहा, ‘अकबर ने मीना बाजार लगाया और मीना बाजार में सारे काम महिलाएं करती थीं। अकबर छद्म वेश में औरत का वेश बनाकर वहां जाता था और वहां दुष्कर्म करता था।

सैनी ने दावा किया कि बीकानेर की रानी किरन देवी के साथ अकबर ने दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने कहा कि दुर्व्यवहार करने पर रानी ने सम्राट के गले पर तलवार रख दी थी और अकबर को अपने जीवन के लिए रानी से भीख मांगनी पड़ी थी।

सैनी ने कहा कि जिन तरीकों से अकबर गंदी हरकतें करता था, वह इतिहास के पन्नों में दर्ज हैं और किरण कुमारी ने इसे रोका था। वह उसका यौन शोषण करना चाहता था। लेकिन किरण सतर्क थीं।

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ऐसी हरकत करने वाले शख्स की महाराणा प्रताप से तुलना करना इतिहास के साथ मजाक करना है और यह आने वाले इतिहास को प्रेरणा नहीं देगी।

Facebook Comments