सुब्रमण्यम स्वामी की PM मोदी से अपील : राम मंदिर का निर्माण जल्द करे शुरू !

subramaniam-swamy-demands-pm-modi-to-start-building-ram-temple

बीजेपी को मिले पूर्ण बहुमत के बाद एक बार फिर राम मंदिर के निर्माण की कोशिशे फिर तेज हो गयी है, कुछ दिनों पहले मोहन भागवत ने राम कथा वाचक मोरारी बापू के सामने यह बयान दिया था की राम का काम तो होकर रहेगा वही अब बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी जी को चिट्ठी लिखकर जल्द राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करने की मांग की है !

मोदी को लिखे एक पत्र में स्वामी ने कहा कि सरकार को अब राम मंदिर निर्माण के लिए जमीन आवंटन के लिए उच्चतम न्यायालय से इजाजत लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिंहराव सरकार ने 1993 में इसे अधिग्रहित कर लिया था।

दरअसल अयोध्या भूमि विवाद उच्चतम न्यायालय के समक्ष लंबित है वही मोदी सरकार ने जनवरी में सर्वोच्च न्यायालय में एक आवेदन दायर कर विवादित स्थल के पास की 67 एकड़ अतिरिक्त जमीन मूल भू-स्वामी, राम जन्मभूमि न्यास, को लौटाने की इजाजत मांगी थी।

आपको बता दे की फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने इस पर अपना निर्णय नहीं दिया है और पक्षकारो को 3 महीने का समय दिया है जिसमे उन्हें अगर कोई रास्ता निकलने की उम्मीद नजर आती है तो ठीक है वरना अगस्त के बाद इस मामले की नियमित सुनवाई शुरू हो सकती है !

Facebook Comments