ओवैसी ने PM मोदी पर साधा निशाना : बोले मुसलमान किरायदार नहीं हिस्सेदार है !

Sadhvi Pragya working against PM Modi, she belongs to upper caste

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद से ही प्रधानमंत्री मोदी विरोधियो के निशाने पर है ! एक तरफ जहा देश के अल्पसंख्यक समुदाय में डर फैलाया जा रहा है वही नेता अपनी बयानबाजी से भी उनके अंदर एक डर पैदा करने की कोशिश कर रहे है ! AIMIM के मुखिया ओवैसी की पार्टी के पास भले ही 2 सीट है लेकिन वो बात ऐसे करते है जैसे मुस्लिमो के मसीहा हो !

अभी हाल ही में असदुद्दीन औवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और उन्होंने कहा है कि 300 सीट जीतने के बावजूद उनकी मनमानी नहीं चल सकेगी और हम यहां बराबर के शहरी हैं किराएदार नहीं हिस्सेदार रहेंगे, हैदराबाद में मक्का मस्जिद पर लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा की अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम  300 सीट जीत के हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो नहीं हो पाएगा.

आगे उन्होंने कहा की वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा। मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हिंदुस्तान को आबाद रखना है। हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं। किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।

बताते चले की 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 303 सीटों पर जीत हासिल हुई है वहीं एनडीए के खाते में 352 सीटें आई हैं,कांग्रेस को 52 सीटों पर जीत मिली है.यूपीए गठबंधन को 92 सीटें मिली हैं।

Facebook Comments