मोदी के फिर PM बनने की सम्भावना : इमरान खान और पाक सेना की उडी नींद !

The possibility of Modi becoming PM again: Imran Khan and Pakistan Army is not sleep!

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद से ही 19 मई को गूगल ट्रेंड में नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तान से ज्यादा पाकिस्तान में सर्च किया गया है, जिसके बाद इस खबर ने पाकिसतन के प्रधानमंत्री इमरान खान की नींद उड़ा दी है.

iaf-operation-in-pakistan-after-pulwama-attack-balakot-jaish-camp-completely-destroyed

भारत में नरेंद्र मोदी की संभावित विजय का खुमार है, लेकिन पाकिस्तान को एक्जिट पोल के बाद से ही बुखार है, दिल्ली में कल नरेंद्र मोदी की डिनर पार्टी हुई, 23 मई को प्रचंड जीत की उम्मीदों के साथ मोदी के सभी सहयोगी इस डिनर पार्टी में शामिल हुए लेकिन पाकिस्तान की हुकूमत और उसके सरपरस्त आतंकियों की नींद हराम हो गई.

Modi rally today in Kashi: big leaders like Rajnath, Sushma Swaraj, Arun Jethli will also be included

एग्जिट पोल के बाद से सरहद पार मोदी के 400 पार के संकेतों से हाहाकार मचा है, तभी से पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर बहस का दौर चल रहा है, पाकिस्तान के कथित जानकारों, रिटायर्ड फौजियों और टीवी चैनलों के एंकरों का केंद्र बिंदु एक ही सवाल पर अटका है कि अब पाकिस्तान का क्या होगा.

 

पाकिस्तान के एक कौने से दूसरे कोने तक सिर्फ और सिर्फ मोदी की चर्चा है। गूगल ट्रेंड के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी को गूगल में सबसे ज्यादा सौ फीसदी बलूचिस्तान में सर्च किए गए, आपको बता दें की बलूचिस्तान वो इलाका है जहां पाकिस्तान ने जबरन कब्जा कर रखा है.

पाकिस्तानी फौज के जुल्मों के निशान यहां हर घर की दीवारों पर छपे हैं यही वजह है कि एक्जिट पोल में मोदी सरकार की वापसी के इशारे से बलूच्सितान में खुशी की लहर है और वहीं पाकिस्तान के बाकी हिस्से में खौफ पसरा है.

Facebook Comments