कांग्रेस में हुई सिद्धू की बेइज़्ज़ती : अनिल विज बोले भाई अब तो पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़ो !

Anil Vij attacked on Sidhu he said, sidhu sure to join the party of PAK Prime Minister Imran!

नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है, लेकिन इस बार उनपर हमला किया है हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सभी पार्टियों से अपमानित नेता बताया है.

अनिल विज ने सिद्धू को पाकिस्तान जाकर इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी जॉइन करने की सलाह भी दे डाली है. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सिद्धू को निशाना बनाने के बाद विज का ये बयान आया है, उन्होंने आज सुबह एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ” नवजोत सिंह सिद्धू के पास बीजेपी और कांग्रस समेत सभी पार्टियों से ठग होने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है, सिवाय इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के साथ.

आपको बता दें इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की अंदरूनी लड़ाई बहुत पहले से चली आ रही है, अमरिंदर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘सिद्धू मेरी जगह सीएम बनना चाहते हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया, ‘सिद्धू कांग्रेस की छवि बिगाड़ रहे हैं, पार्टी को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.’

आगे कैप्टन ने कहा, ‘यह पार्टी हाईकमान पर निर्भर करता है कि वो सिद्धू के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है, लेकिन एक पार्टी के तौर पर कांग्रेस को अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए.’ उन्होंने कहा कि मेरी उनसे कोई निजी शिकायत नहीं है, उन्हें मैं बचपन से जानता हूं. संभवतः वह महत्वाकांक्षी हैं और सीएम बनना चाहते हैं.

Facebook Comments