सोमनाथ भारती ने उड़ाया PM मोदी का मजाक : बोले इनको गाँधी जी का श्राप लग गया !

Somnath Bharti blown up Modi's joke: They said that Gandhi was cursed!

लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में है और कल शाम पांच बजे से ही आखिरी चरण के चुनाव प्रचार थम चुके है और 23 मई को चुनाव परिणाम जनता के सामने होंगे, उसी बीच कल पांच सालों में पहली बार PM मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस की और जनता को अपने इस बार के चुनाव प्रचार-प्रसार का ब्यौरा दिया.

जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर PM मोदी पर हमला किया, उन्होंने ट्वीट में लिखा की मोदी जी को बधाई। बेहतरीन प्रेस कॉन्फ्रेंस! ये दिख रहा है की अपने आधी लड़ाई लड़ी है और अगली बार श्री अमित शाह आपको कुछ सवालों के जवाब देने की अनुमति दे सकते हैं। बहुत बढ़िया !

उसके बाद आम आदमी पार्टी के मालवीय नगर से प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने भी PM मोदी को लेकर दो ट्वीट किये जिसमे उन्होंने लिखा की ‘मोदी जी, कहीं आपको गांधी जी का श्राप तो नहीं लग गया ? चुनाव के आखिरी चरण के पहले आपकी चहेती साध्वी प्रज्ञा जी का नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त का दर्जा दिया जाना आपको बहुत महंगा पड़ेगा ! आपके स्वच्छता अभियान के नायक महात्मा गांधी जी की बेइज्जती भाजपा को स्वीकार है लेकिन देश को नहीं !’

और उसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा की ‘अरे भाई मोदी जी को क्या हो गया? यह मोदी जी ही हैं ना ?? इनका डुप्लीकेट तो कहीं नहीं ? गौतम गंभीर की तरह उन्होंने भी कहीं अपना कोई डुप्लीकेट तो नहीं निकाल लिया ? एक ही तो उनकी USP थी, बोलना (भले ही कुछ भी) लेकिन यह क्या ?? वह भी गया! यह हजम नहीं हो रहा!!!

आपको बता दें की आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल अब 23 मई  को आने वाले संभावित चुनाव परिणाम को लेकर विपक्ष के नेताओ से मुलाकात कर रहे है ! कल रात केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की जिसमे उन्होंने बीजेपी को बहुमत ना मिलने के बाद की संभावित रणनीति पर मंथन किया।

वैसे इससे पहले भी अरविन्द केजरीवाल दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे लेकिन कांग्रेस के साथ सीटों को लेकर केजरीवाल और राहुल गाँधी में सहमति नहीं बनी जिसके बाद दिल्ली में उन्हें अकेले ही चुनाव लड़ना पड़ा था।

आपको बता दें की लोकसभा चुनाव के छटे चरण के चुनाव से एक दिन पहले ही केजरीवाल पर 6 करोड़ रूपए में लोकसभा का टिकट बेचने का आरोप लगा था और ये सनसनीखेज खुलासा आप पार्टी के वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार बलवीर सिंह जाखड़ के बेटे ने किया था, वैसे कल सात राज्यों की 59 सीटों पर चुनाव होने है उसके बाद 23 मई को परिणाम आने है.

Facebook Comments