संजय निरुपम बोले : चुनावी ड्रामा कर रहे है मोदी ! नाथूराम को देश भक्त कहने वालो को टिकट देते है

sanjay-nirupam-makes-fun-of-pm-modi-over-his-remark-on-sadhvi-pragya

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे पर दिये गये विवादित बयान पर भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और आतंकी आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के माफी मांगने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है ! पहले तो खुद बीजेपी को यह बयान जारी करना पड़ा की पार्टी की लाइन उससे अलग है !

इसके बाद भी जब विवाद शांत नहीं हुआ तो खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को ट्वीट करना पड़ा की पार्टी उन पर 10 दिनों के भीतर कार्यवाही करेगी और उसके बाद एक निजी टीवी पत्रकार को दिए गए इंटरव्यू में खुद प्रधानमंत्री मोदी जी ने यह कहा की वो साध्वी प्रज्ञा को कभी मन से माफ़ नहीं कर पायेगे !

मोदी के इस बयान के बाद अब कांग्रेस के मुंबई के नेता संजय निरुपम का ट्वीट आया है जिसमे उन्होंने मोदी जी के इस गुस्से को चुनावी ड्रामा बताया है, उन्होंने ट्वीट किया की  “प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि वे बापू का अपमान करनेवाली साध्वी प्रज्ञा को कभी माफ नहीं करेंगे। सुनकर अच्छा लगा किन्तु साक्षी महाराज ने पहले कई बार गोडसे को देशभक्त कहा है। फिर उनको माफ भी कर दिया और दुबारा टिकट भी दे दी। कहीं यह चुनावी ड्रामा तो नहीं है ?

बताते चले की 19 मई को होने वाले चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र सोलंकी के समर्थन में मालवा में रोड शो कर रही प्रज्ञा ने एक सवाल के जवाब में कहा था की नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के गिरेबान में झांक कर देखें।

Facebook Comments