मोदी की शिव साधना : अगले 20 घंटो तक गुफा में साधना करेंगे PM मोदी

PM Modi in the shelter of Kedarnath Baba : Gray sketch, somehow see in mountain cap!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्वप्रसिद्ध केदारनाथ धाम पहुंचे, यहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की और विकास कार्यों का जायजा भी लिया.आपको बता दें की इस मौके पर मोदी स्लेटी रंग का चोगा, पहाड़ी टोपी और कमर में केसरिया गमछा बांधे नजर आए. प्रधानमंत्री का यह नया लुक चर्चा का विषय बन गया है.

उसके बाद उन्होंने PM मोदी ने उत्तराखंड के प्रमुख शासन सचिव उत्पल कुमार के साथ बैठक की और इसमें आपदा के बाद केदारनाथ के पुनर्निर्माण योजनाओं का जायजा लिया.

बता दें कि पीएम मोदी पिछले दो साल में चौथी बार भोले के धाम केदारनाथ पहुंचे हैं. मोदी ने भगवान शिव की पूजा अर्चना और रुद्राभिषेक करने के बाद मंदिर की परिक्रमा की, उसके बाद PM मोदी बारिश के बीच पैदल चलकर दोपहर 2 बजके 45 मिनट पर ध्यान गुफा पहुंचे और वहां भगवा वस्त्र धारण कर ध्यान में लीन हो गए, भारतवर्ष की सुख-समृद्धि के लिए साधना के लिए वह ध्यान साधना कर रहे हैं.

बारिश के बीच ही प्रधानमंत्री माेदी ध्यान गुफा की ओर रवाना हुए और वह यहां ध्यान लगाएंगे बताया जा रहा है कि इस गुफा में पीएम मोदी 20 घंटे तक रहेंगे, मोदी केदारनाथ धाम में शाम की आरती में भी शामिल होंगे, हालांकि इससे पहले भी PM मोदी यहां आकर साधना कर चुके है.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, अमित शाह ने यहां रूद्राभिषेक किया और भगवान शिव की विधिवत पूजा-अर्चना की, आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का प्रचार थम चुका है और 19 मई को आखिरी चरण के लिए मतदान होना है.

Facebook Comments