केजरीवाल का कबूलनामा, हमे मुस्लिम वोट नहीं मिला : कुमार बोले, अब मुस्लिम है इनका बहाना

Kumar Vishwas's satire on Kejriwal: Speak, EVM will now be replaced by

दिल्ली की सात सीटों पर चुनाव ख़त्म हो चुके है और सभी पार्टियां 23 मई को आने वाले परिणाम के लिए अपने-अपने दावे कर रही हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल इकलौते ऐसे नेता है जो चुनाव खत्म होने के बाद से ही ये कह रही है की आखिरी समय में मुस्लिम वोटर कांग्रेस के पाले में चले गए.

जिसके बाद केजरीवाल के साथी रहे और प्रसिद्ध कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर केजरीवाल के इस बयान पर व्यंग किया है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा है ‘आम आदमी पार्टी को 23 मई को चुनावी परिणाम में जीरो मिलने वाला है !

साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है और कहा है की केजरीवाल जी ने पिछली बार के चुनाव में बीजेपी वालो पर ये आरोप लगाया था की इन्होंने EVM में गड़बड़ी की है और इस बार के चुनाव में उन्होने ये भांडा मुस्लिम समुदाय पर फोड़ दिया है, दरअसल केजरीवाल ने एक इंटरव्यू में ये कहा है की दिल्ली में पूरा का पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया इसलिए परिणाम कुछ भी हो सकते है !

जिसके बाद केजरीवाल के इसी बयान पर जब दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित से पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर केजरीवाल की आलोचना की है.

शीला दीक्षित ने कहा, ‘मुझे नहीं मालूम कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं। हर किसी को अधिकार है कि वह जिस भी पार्टी को वोट देना चाहे दे सकता  है। दिल्ली के लोग न तो इनका गर्वनेंस मॉडल समझ पाए हैं न ही लोग इसे पसंद करते हैं।’

Facebook Comments