केजरीवाल बोले मुझे बीजेपी जान से मरवा सकती है : लोग बोले नीच राजनीति पर उतर आये केजरीवाल

i-might-be-assassinated-claims-delhi-cm-arvind-kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिस तरह उनके सुरक्षागार्डों ने हत्या की थी उसी तरह एक दिन उनकी भी हत्या करवा दी जाएगी। अपनी हत्या की बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनकी जान के पीछे पड़ी है और उनका मर्डर किया जा सकता है।

केजरीवाल ने कहा कि बतौर सीएम रहते उनके ऊपर पांच बार हमले हो चुके हैं। सीएम ने कहा कि ऐसा 70 साल में नहीं हुआ है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर पांच-पांच बार हमले हुए हों। केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि “ये हमले क्यों हो रहे हैं, मेरा कसूर क्या है…मैंने क्या गलत कर दिया है, मेरे को कोई क्यों मारेगा.

इस पर आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा की “ये दुनिया, ये महफ़िल मेरे काम की नहीं” -केजरीवाल ये पुलिस वाले , मेरे सिक्योरिटी गार्ड मुझे मार डालेंगे – खुद को इंदिरा गांधी बता रहे हैं पंजाब जाकर तो क्या केजरीवाल की सुरक्षा जैश और लश्कर को सौंप दी जाए? तभी सुरक्षित महसूस करेंगे.

वही बीजेपी सांसद ने लिखा है की ख़ुद पर मुफ्त पब्लिसिटी के लिए लगातार हमले, तमाचे, मिर्च फेंकवाते केजरीवाल ने इतना घटिया राजनीतिक हथकंडा अपनाया है। पुलिस कर्मियों का जो इनकी सुरक्षा में लगातार तैनात हैं उनका अपमान किया है। ये इंसान किसी भी हद तक गिर सकता है।

वही कुछ लोगो ने भी इसे नीच और घटिया राजनीती करार दिया है ! देखिये कुछ tweets !

Facebook Comments