राहुल बोले : नोटबंदी के समय मोदी जी ने पूरी कैबिनट को ताले में बंद कर दिया था !

Rahul said: During the Demonetisation, Modi ji locked the entire cabinet and also population!

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के लिए सारे नेता आज अपनी पूरी जान लगाने में लगे हुए है उसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज हिमाचल प्रदेश के सोलन पहुंचे, उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत ही PM मोदी के ऊपर प्रहार से की, उन्होंने कहा कि नोटबंदी से उन्होंने देश को सबसे बड़ा चोट दिया, भयंकर गलती की, लेकिन आजतक मोदीजी ने इसके लिए माफी नहीं मांगी.

आगे उन्होंने कहा की मोदी जी ने अपने पूरे कैबिनेट को रेसकोर्स रोड में ताले से बंद कर दिया था, किसी की सलाह नहीं मानी, यह सच्चाई है मुझे एसपीजी से ये बात बताई है, एसपीजी मेरी सुरक्षा करती है, इसलिए मुझे ये बात पता चल गई है..

एक बार फिर उन्होंने पुलवामा का जिक्र करते हुए कहा की, जिस वक़्त पुलवामा पर हमला हुआ तो हमने कहा कि सरकार, सेना और देश को हमारा 100% समर्थन है। जबकि, मुंबई हमले के वक़्त मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे और उस पर राजनीति कर रहे थे..

और राहुल ने कहा की, मोदी जी कहते हैं कि उन्होंने वायुसेना के लोगों को समझाया, मतलब जिन लोगों के पास ज्ञान है, अनुभव है, उनको मोदी जी समझा रहे हैं। पता नहीं किस दुनिया में रह रहे हैं..

आगे राहुल ने हर बार की तरह एक बार फिर राफेल मामले को लेकर फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी जी ने देश के 35 हजार करोड़ रुपए चोरी कर के अनिल अंबानी को दिए, साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि 45 हजार करोड़ रुपए केवल अनिल अंबानी का माफ किया गया..

आपको बता दें की हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों पर रविवार को अंतिम चरण में मतदान डाले जाएंगे, और 23 मई को आने वाले पांच सालो के लिए देश को उसका प्रधानमंत्री मिल जाएगा.

Facebook Comments