PM मोदी का दो टूक जवाब : साध्वी को कभी मन से माफ नहीं कर पाऊंगा !

PM Modi's answer on sadhvi,godse statement : I will not be able to forgive the sadhvi anymore!

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे से थम चुके है, वही कुछ दिनों से नाथूराम गोडसे पर राजनीति चल रही थी जिस पर आज देश के प्रधानमंत्री मोदी ने साध्वी प्रज्ञा के ‘देशभक्त गोडसे’ वाले बयान की कड़ी निंदा की है और उन्होंने कहा, “गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत खराब हैं.

आगे उन्होंने कहा की समाज के लिए बहुत गलत हैं और ये अलग बात है कि उन्होंने माफी मांग ली है, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा”.

आपको बता दें की मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा से एक पत्रकार ने सवाल किया था जिसके बाद साध्वी ने बयान देते हुए कहा था कि, नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंग, जिसके बाद इसे मुद्दा बनाकर विपक्षियों ने भारतीय जनता पार्टी की जमकर निंदा की, और पूरे विपक्ष ने भाजपा को आड़े हाथों लिया था.

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर “इन लोगों ने अपने बयान वापिस लिए हैं और माफ़ी भी मांगी है, फिर भी सार्वजनिक जीवन तथा भारतीय जनता पार्टी की गरिमा और विचारधारा के विपरीत इन बयानों को पार्टी ने गंभीरता से लेकर तीनों बयानों को अनुशासन समिति को भेजने का निर्णय किया है..

वैसे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ये साफ़ कर दिया इन बयानों का बीजेपी सरकार से कोई सम्बन्ध नहीं है, एक तरह से देखा जय तो बीजेपी ने इस मामले में पल्ला झाड़ दिया है.

Facebook Comments