ओवैसी बोले, प्रज्ञा के बयान के पीछे मोदी का हाथ : जल्द मिल सकता है गोडसे को भारत रत्न !

Owaisi, said bjp gave Nathuram Godse to Bharat Ratna: Modi hands behind on sadhvi pragya statement wisdom

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले नाथूराम गोडसे का नाम कुछ दिनों से सुर्खियों में है, आपको बता दें की नाथूराम गोडसे को “भारत रत्न” देने तक की बात कही है और ये बात “आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन” के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है और उन्होंने एक बार फिर PM मोदी को घेरा है.

ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा की एक बार फिर PM मोदी ने अपने प्रत्याशी का साथ दिया है, यह एक ‘बेहद शर्मनाक’ है और निश्चित रूप से उनकी “व्यक्तिगत राय” नहीं है, यह भाजपा स्वतंत्र भारत के पहले आतंकवादी के साथ खड़ी है। कुछ वर्षों में, श्री श्री गोडसे को भी भारत रत्न देने की सिफारिश की जाएगी..

दरअसल कुछ दिन पहले कमल हासन ने चुनाव प्रचार के दौरान गोडसे को आतंकी बताया था, जिसके बाद भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देश भक्त बताया और उन्होंने कहा था की, नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे.

जिसके बाद कांग्रेस ने तुरंत प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा और साध्वी प्रज्ञा को निशाने पर लिया था, रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस मामले के बाद भाजपा का चेहरा फिर सामने आ गया है.

एक बार फिर कांग्रेस ने सवाल उठाया की, भाजपा ने भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को टिकट आखिर क्यों दिया, सुरजेवाला ने कहा- भारत की आत्मी गोडसे के उत्तराधिकारियों के निशाने पर है और भाजपा नेता राष्ट्रपिता के हत्यारे को देशभक्त बता रहे हैं

अब इस पर पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गाँधी ने भी टिपण्णी की है उन्होंने ट्वीट कर लिखा है की “बापू का हत्यारा देशभक्त ? हे राम!” आपको बता दें कि नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या की थी, जिसके बाद गोडसे को फांसी की सजा दी गई थी.

आखिरी चरण के मतदान से पहले राजनेता जनता को बहकाने की पूरी कोशिश कर रहे है, वैसे अब चुनाव परिणाम आने में मात्र छेह दिन ही बचे है और 23 मई को जनता को उसका चुना हुआ प्रधानमंत्री मिल जाएगा.

बाकी राजनीति और सोशल मीडिया की सभी खबरों के लिए जुड़े रहिये SWEN TODAY के साथ .

Facebook Comments