मायावती बोली : PM मोदी के अन्याय का शिकार हो रही है ममता बनर्जी !

Mayawati said : Mamata Banerjee is getting victim of PM Modi's injustice!

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के ऊपर चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाते हुए आज रात 10 बजे से पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया है, इसकी वजह है बंगाल में बढ़ती हिंसा की खबरे, उसको मद्देनज़र रखते हुए चुनाव आयोग ने ये फैसल लिया है, जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर प्रतिबन्ध लगने का भंडा बीजेपी पर फोड़ा है.

उन्होंने अपने बयान में एक बार फिर से मोदी सरकार और भाजपा पर हमला बोला है, उनका कहना है की बंगाल में जो हिंसा हो रही है वो सब बीजेपी वालो की वजह से हो रही है.

मायावती ने मीडिया को बताया की बंगाल में बीजेपी के दबाव में आकर चुनाव आयोग ने प्रचार रोका है और उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है, लेकिन आज रात 10 बजे से सिर्फ PM की दिन में दो रैलियां हैं, अगर उन्हें प्रतिबंध लगाना था तो आज सुबह से क्यों नहीं लगाया ?

वो यही नहीं रुकी आगे उन्होंने कहा की यह अनुचित है, चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है, बंगाल को बीजेपी ने अशांत किया है और ममता बनर्जी को टारगेट किया जा रहा है, बंगाल सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें की बंगाल की 9 सीटों के लिए चुनाव प्रचार आज रात 10 बजे खत्म हो जाएगा दरअसल यहाँ 19 मई को चुनाव होने है, उसी के चलते पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी अपने आखिरी चुनाव प्रचार में सारी ताकत झोक देंगी आज वह मथुरापुर और डायमंड हार्बर में रैली करेंगी और उसके बाद वह कोलकाता के जोका और सुकांता सेतु में पदयात्रा भी करेंगी.

PM Modi on the Opposition from Ghazipur: It has come to do injustice, not to do justice!

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज दीदी के बंगाल में आखिरी चुनाव प्रचार के साथ ममता पर प्रहार करेंगे, बंगाल के मथुरापुर में PM मोदी रैली करेंगे और उसके बाद शाम को दमदम में एक जनसभा भी करेंगे, हालांकि बंगाल के लिए बीजेपी ने पहले ही 23 प्लस का टारगेट तय कर रखा है, वैसे इस 23प्लस का टारगेट भी 23 मई को ही पता चलेगा.

Facebook Comments