आयकर विभाग ने की छापेमारी : कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस नेताओं के कमरे से मिले सोने के बर्तन

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना है और 23 मई को जनता को उसका चुना हुआ प्रधामंत्री मिल जाएगा, वैसे इस बार के लोकसभा चुनाव में कई नेताओ और उनके करीबियों के घर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की और उन्हें सफलता भी मिली.

वही एक बार फिर आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की टीमों के साथ मिलकर छापेमारी की है जिसमे सोने के बर्तन मिले है, वही आखिरी चरण के मतदान से पहले एक बार फिर इस खबर ने सब को चौका दिया है..

आपको बता दें चुनाव आयोग के सर्च स्क्वॉयड ने आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की टीमों के साथ मिलकर मंगलवार को कर्नाटक के हुबली के दो होटलों में छापा मारा, इन होटलों में कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डीके शिवकुमार समेत कई अन्य कांग्रेसी नेता और जेडीएस नेता ठहरे हुए थे.

आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी के दौरान एक कांग्रेसी नेता के कमरे से सोने के बर्तन समेत कई अन्य कीमती सामान बरामद किए और ऐसा माना जा रहा है कि, यह सामान कुंदगोल सीट पर होने वाले उपचुनाव में मतदाताओं को रिश्वत देने के लिए जुटाया गया था. यह सीट कुछ महीने पहले तत्कालीन विधायक सीएस शिवली के निधन के कारण खाली हुई थी.

दरअसल कांग्रेस ने इस सीट पर शिवलीकी विधवा पत्नी कुसुमवती को टिकट दिया है, कुंदगोल और एक अन्य विधानसभा सीट चिंचोली पर उपचुनाव में 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के साथ ही मतदान किया जाएगा, उससे पहले आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की टीमों को बड़ी कामयाबी मिली है.

वही सरकारी सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता शिवकुमार चंद्रशेखर गोकावी के कमरे से सोने के बर्तन, पार्टी की टोपियां, दिवंगत विधायक सीएस शिवली के फोटोग्राफ बरामद किए और गोकावी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Facebook Comments