बीजेपी के रोड शो में लगे ” जय श्री के राम ” के नारे : TMC के लोगो ने की तोड़फोड़ और आगजनी

kolkata-police-interfere-in-amit-shah-rally-bjp-alleged-mamata-tmc-in-bengal

कल शाम बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल में भव्य रोड शो किया और उस रोड शो में बीजेपी ने हजारो लोगो की भीड़ इक्कठा कर यह दर्शा दिया की वो बंगाल में सिर्फ सभा करने नहीं बल्कि ममता बनर्जी को टक्कर देने आये है ! अमित शाह के पुरे रोड शो में ” जय श्री राम ” के नारे लगते रहे लेकिन देर रात होते होते इस रोड शो में बवाल हो गया !

अमित शाह के रोड शो में जमकर हंगामा हुआ, जिस ट्रक पर शाह सवार थे उस पर डंडे फेंके गए, रोड शो पर पथराव भी हुआ। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। रोड शो को दौरान आगजनी भी हुई। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने एक गाड़ी में आग लगाई गई। दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंची तो पुलिस ही आग बुझाने में जुटी रही। इस दौरान विद्यासागर कॉलेज में भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी गई।

इसके बाद अमित शाह ने कहा- बंगाल की जनता भाजपा को ताकत दे रही है। यहां इस बार उलटफेर होगा। दीदी को जितनी प्रताड़ना करना हो करे, जनमत उनके खिलाफ जा रहा है। 16 राज्यों में हमारी सरकार है लेकिन हमने कभी विपक्ष के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया है। यहां हम 23 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

बताते चले की भाजपा इसके लिए ममता सरकार पर आरोप लगा रही है, तो वहीं सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। भाजपा ने चुनाव आयोग से हिंसा की शिकायत करते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

Facebook Comments