CM योगी की चेतावनी : बंगाल में याचना नहीं अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा !

Challenges of CM Yogi's to Mamta Banerjee: Violence in Bengal, your last mistake!

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरणो के मतदान के बीच पश्चिम बंगाल की सियासत एक बार फिर “जय श्री राम” के नारो की वजह से काफी गरमाई हुई है वही उसकी दूसरी वजह है भाजपा, जैसा की आपको मालूम है की कल बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो था, उससे पहले TMC और BJP के कार्यकर्ताओं में झड़प और हिंसा की खबरे भी सामने आई थी.

जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बंगाल दौरे पर हैं, कोलकाता में उनकी रैली का मंच तोड़े जाने और रैली रद्द होने की खबरों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कड़े निर्देश दिया है, चाहे कुछ भी हो, रैलियां रद्द नहीं होंगी और इसके बाद पश्चिम बंगाल के बारासात में रैली के दौरान मंच से ही योगी आदित्यनाथ ने ताल ठोंक कर कह दिया कि, वह कोलकाता में भी रैली करेंगे.

साथी ही CM योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि, याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! लिखा था कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं.

बंगाल के बारासात में योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कहा कि, ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी डेट निश्चित है और उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है और इनको सिर छिपाने की जगह भी नहीं मिलेगी.

वैसे इससे पहले भी ममता बनर्जी ने CM योगी की जनसभा में खलल डाला था, जिसके बाद CM योगी ने फ़ोन से अपनी जनसभा को सम्बोधित किया था, वैसे अब पश्चिम बंगाल में जो हिंसा की खबरोे सामने आ रही है, उसे पूरा देश देख रहा है और ममता बनर्जी की दादगीरी 23 मई के बाद भी चलेगी या नहीं ये भी उसी दिन साफ़ हो जाएगा.

Facebook Comments