अमित शाह की हुंकार : बंगाल में 23 तो देश में 300 सीट जीतेगी बीजेपी ! मोदी ही होंगे PM

amit-shah-claims-23-seats-in-west-bengal-and-clear-majority-with-over-300-seats-in-loksabha-chunav-2019

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर विवाद तेज हो गया है। शाह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बंगाल में बीजेपी 23 सीटें अपने नाम करेगी।

आगे उन्होंने कहा की देश में बीजेपी 300 सीट हासिल करेगी और मोदी जी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे ! अमित शाह ने बताया की मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई है, आपकी एफआईआर से हम भाजपा वाले नहीं डरते। हमारे 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की जान आपके गुंडों ने ले ली है फिर भी हमने अपना अभियान नहीं रोका है.

न्होंने कहा, ‘मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम देश के हर राज्य में लड़ रहे हैं, आपकी तरह सिर्फ पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर नहीं। हिंसा चुनाव के 6 चरणों में किसी राज्य में नहीं हुई लेकिन बंगाल में हुई। इससे साबित होता है कि टीएमसी इसके पीछे जिम्मेदार है।

बीजेपी अध्यक्ष ने ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘6 चरण के चुनाव हो चुके हैं, टीएमसी हार रही है। राष्ट्रपति शासन लगाने की जरूरत नहीं है, 23 को यह शासन समाप्त होने जा रहा है, जनता ही समाप्त कर देगी।

Facebook Comments