अमित शाह के सामने रोड़ा बनी ममता : नहीं दी हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इज़ाज़त !

Mamta in front of Amit Shah: No permission given by helicopter landing

लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के चुनाव हो चुके है और आखिरी चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर चुनाव 19 मई को होने है, वही सारी पार्टिया अपने चुनावी प्रचार में लगी हुई है और उसी क्रम में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल में एक जनसभा करनी थी लेकिन उन्हें रैली करने की और उनके हेलिकॉप्टर को लैंड करने की इजाजत नहीं दी गई.

पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक रैली को संबोधित करने के लिए आने वाले थे, आपको बता दें की यह पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेताओं को रैली करने और हेलिकॉप्टर लैंड करने की इजाजत नही मिली है.

इससे पहले 21 जनवरी को शाह के हेलिकॉप्टर को लैंड करने की मंजूरी नहीं मिली थी जिसके बाद उन्हें उस दिन की रैली को स्थगित करना पड़ा था और बाद उन्होंने 22 जनवरी को माल्दा में रैली की थी.

दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को मालदा के एडिश्नल डीएम ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी थी और उनकी तरफ से आए खत में कहा गया था, ‘मालदा एयरपोर्ट पर अपग्रेडेशन का काम चल रहा है चारों और मिट्टी और बाकी सामान पड़ा है.

अमित शाह के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पश्चिम बंगाल में रैली करने की इज़ाज़त नहीं मिली थी, जिसके बाद उन्होंने फ़ोन से जनसभा को संबोधित किया और कहा था की मुझे रैली में शामिल नहीं होने दिया लेकिन वह मेरी आवाज कभी नहीं दबा सकते.

Facebook Comments