अमित शाह का ऐलान : लो लगा दिया दीदी “जय श्री राम” का नारा, करके दिखाओ गिरफ्तार

Amit Shah made the announcement: I Loved this slogan and I said

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज एक बार फिर पश्चिम बंगाल के जयनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहा उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधने के साथ ही अपने भाषण की शुरुआत की, दरअसल ममता ने आज सुबह उन्हें अपनी पहली जनसभा पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में करने की इज़ाज़त नहीं दी थी.

जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा की, ममता दीदी आप मुझे रोक सकती हो, लेकिन जनता को रोक नहीं सकती और जनता ने इस बार आपकी विदाई तय कर दी है, और उन्होंने कहा की बंगाल की जनता ने तय किया है कि, इस बार ममता दीदी को हराना है और यहां से भाजपा को 23 सीटें जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है.

आगे उन्होंने कहा की जिस बंगाल में कभी रवीन्द्र संगीत सुनाई देता था, चैतन्य महाप्रभु के कीर्तन और विवेकानंद जी के श्लोक सुनाई देते थे, वहां आज बम धमाकों की गूंज सुनाई देती है और ममता दीदी ने सोनार बांग्ला को कंगाल बांग्ला बना दिया है और साथ ही उन्होंने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की जनता से जय श्री राम के नारे भी लगवाए..

ममत जी को घुसपैठिए कहते हैं कि सरस्वती पूजा नहीं होगी, तो ममता दीदी कहती हैं कि ठीक है पूजा नहीं होगी, आप बस वोट दे देना, क्या ये बंकिमचंद्र, रवीन्द्रनाथ जी का बंगाल है ? यहां सरस्वती पूजा नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी ?

और उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की घुसपैठिए कान खोलकर सुन लें, उनके लिए इस देश में कोई जगह नहीं है और हमारी सरकार बनने के बाद एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर किया जाएग..

और मैं यहां की जनता को कहता हूं कि जहां-जहां भाजपा का शासन है वहां का विकास देखिए। हर घर में 24 घंटे बिजली, साफ पानी, युवाओं को रोजगार, गांव-गांव में अस्पताल है, किसानों की फसल समय पर खरीदी जाती है। बंगाल में ये कुछ नहीं होता, सब सिंडिकेट की भेंट चढ़ जाता है..

वैसे यह पहली बार नहीं हुआ है की पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने ऐसा किया हो इससे पहले भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जनसभा करने की अनुमति नहीं दी थी और एक बार फिर आज बीजेपी अध्यक्ष के साथ भी यही हुआ.

Facebook Comments