आफरीदी बोले कमजोर खिलाड़ी है गौतम गंभीर, जवाब मिला तुम पागल हो मैं करवाऊंगा तुम्हारा इलाज़

Gautam Gambhir counterattack on Afridi : he says

जैसा की आपको मालूम है  पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी शाहीद आफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के बारे में लिखा था की इसके रवैये में प्रॉब्लम है और इसके अलावा शाहीद आफरीदी ने गंभीर से दुश्मनी को निजी बताया है !

जब से आफरीदी ने अपनी आत्म कथा जारी की है तब से किताब काफी विवादों में है, इसी किताब में आफरीदी ने गौतम गंभीर के खिलाफ नकारात्मक बातें भी लिखी हैं.बता दे की गौतम बीजेपी के टिकट पर इस बार दिल्ली से लोकसभा चुनाव में उतर रहे है !

शाहिद ने किताब में लिखा है की गंभीर ओह कमजोर गौतम, वो और उनका रवैया एक समस्या रहा है उनके पास कोई व्यक्तित्व ही नहीं है, वो क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में एक मुश्किल चरित्र हैं, वो कोई महान खिलाड़ी नहीं हैं और उनके नाम कोई महान रिकॉर्ड नहीं है वही उनके पास एटीट्यूड काफी है वास्तव में वह अपने खेल के दिनों में नकारात्मकता से भरे थे.

जिसके बाद आज गौतम गंभीर ने शाहिद आफरीदी के बारे में कहा है की ‘अफरीदी के दिमाग का इलाज मैं खुद करवाऊंगा’ आपको बता दें की आफरीदी और गंभीर के बीच दुश्मनी काफी पुरानी है और दोनों की ‘दुश्मनी’ की शुरुआत साल 2007 में हुई थी ! दरअसल कानपुर में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे मैच के दौरान दोनों की भिड़ंत हुई थी.

आज गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा ” शाहिद अफरीदी तुम मजाकिया व्यक्ति हो ! कोई नहीं, हम अब भी पाकिस्तानी लोगों को चिकित्सा के लिए वीजा दे रहे हैं, मैं खुद तुम्हें मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा ” आपको बता दें कि रिटायरमेंट के बाद भी दोनों खिलाड़ियों को ट्वीटर पर अक्सर उलझते हुए देखा गया है.

Facebook Comments