शाहिद आफरीदी ने लांघी अपनी सीमा : गौतम गंभीर को बताया कमजोर और बेकार खिलाड़ी

Shahid Afridi cross his boundary line: He says Gautam Gambhir was a weak and useless player!

गौतम गंभीर जिन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की है और वह पूर्व दिल्ली से चुनाव लड़ें रहे है और दिल्ली में 12 मई को चुनाव होने है उसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद आफरीदी ने पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के बारे में कहा है की इसके ऐटिटूड में प्रॉब्लम है.

शाहीद आफरीदी ने गंभीर से दुश्मनी को निजी बताते हुए कहा कि कुछ प्रतिद्वंद्विता निजी होती है तो कुछ प्रोफेशनल होती हैं गंभीर इसमें पहला मामला है ओह कमजोर गौतम, वो और उनका रवैया एक समस्या रहा है उनके पास कोई व्यक्तित्व ही नहीं है.

वो क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में एक मुश्किल चरित्र हैं, वो कोई महान खिलाड़ी नहीं हैं उनके नाम कोई महान रिकॉर्ड नहीं है और उनके पास एटीट्यूड काफी है आफरीदी ने आगे कहा कि गंभीर के रवैये को प्रतिस्पर्धी नहीं कहा जा सकता है, वास्तव में, वह अपने खेल के दिनों में नकारात्मकता से भरे थे.

दरअसल ये सारी बातें शाहीद आफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘गेम चेंजर’ में लिखी है आपको बता दें कि आफरीदी ने ‘गेम चेंजर’ में अपनी असली उम्र का खुलासा किया है, जिसके बाद से ये ऑटोबायोग्राफी चर्चा में है हालांकि आफरीदी और गंभीर के बीच दुश्मनी पुरानी है. दोनों की ‘दुश्मनी’ की शुरुआत साल 2007 में हुई थी. कानपुर में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे मैच के दौरान दोनों की भिड़ंत हुई थी.

जैसा की आपको मालूम है की कल ही गौतम गंभीर ने एक वीडियो में केजरीवाल को नसीहत देते हुए कहा की मैं पाकिस्तान से नहीं डरा तो केजरीवाल जी के साथ डिबेट करने से क्यों डरूंगा, बीजेपी ने गौतम गंभीर को दिल्ली से टिकट देकर विपक्षी पार्टीयो को कड़ी टक्कर देने का काम किया है.

Facebook Comments