सुरजेवाला का मोदी पर गंभीर आरोप : 30 लाख करोड़ का कर्ज लेकर देश को किया कंगाल

Surjevala's serious allegation against Modi: A loan of Rs 30 lakh crore to the nation

लोकसभा चुनाव की आधी लड़ाई खत्म हो चुकी तो आधी अभी-भी बाकि है उसी बीच कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी और PM मोदी पर 30 लाख करोड़ के घोटाला करने का आरोप लगाया है उन्होंने ट्वीट किया है.

“एक तरफ देशवासियों को कर्ज के बोझ में डुबोया जा रहा है, तो दूसरी ओर चुनिंदा उद्योगपति मित्रों का ₹5,50,000 Cr मोदी सरकार ने माफ कर दिया और बैंकों का NPA बढ़कर ₹12,00,000 Cr पहुंच गया है सरकारी कंपनियों को कर्ज के मुंह में धकेलकर एक षडयंत्र के तहत डुबोया या बंद किया जा रहा है”.

उन्होंने कहा की वित्त मंत्रालय के सनसनीखेज आंकड़े यह दर्शाते हैं कि मोदी सरकार ने मात्र चार साल नौ महीने के कार्यकाल में (मार्च, 2014 से दिसंबर, 2018 तक) ₹30,28,945 करोड़ का कर्जा लेकर देशवासियों को कंगाल बनाने का घिनौना षडयंत्र किया है ऐसे में कांग्रेस को राफेल का मुद्दा ठंडा पड़ता नज़र आया तो उन्होंने नया भंडा बीजेपी पर फोड़ने की कोशिश की है.

और इधर राहुल ने भी कोर्ट में माफ़ी मांगी है जैसा की आपको मालूम है की राहुल ने अपनी एक जनसभा में चौकीदार को चोर कहा था जिसके बाद भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के खिलाफ चौकीदार चोर है मामले पर मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

राफेल विमान सौदे में कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दिया है, वह उनकी मुश्किलें बढ़ाता दिख रहा है इसपर आज उच्चतम न्यायलय में सुनवाई हुई जिसमें लेखी के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा, ‘वह जानबूझकर अदालत के मुंह में अपने शब्द डालना चाहते हैं उन्होंने केवल अफसोस जताया है अवमानना मामलों में कानून स्पष्ट है जो बिना शर्त माफी के साथ शुरू होता है.

Facebook Comments