रोहित शेखर की मौत का खुलासा : जानें पत्नी अपूर्वा ने कब, क्यों और कैसे अंजाम दिया!

Rohit Shekhar Tiwari murder case: Police arrests wife Apoorva, cites turbulent marriage as motive

अंततः रोहित शेखर की मौत का खुलासा हो गया है| दिल्ली पुलिस की आपराधिक शाखा ने बुधवार को रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया। अपूर्वा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि उसने रोहित की हत्या को कब, क्यों और कैसे अंजाम दिया।

Image result for rohit shekhar

आपको बतादें कि सख्ती से पूछताछ करने पर अपूर्वा ने रोहित के कमरे में जाने की बात स्वीकार की थी, अभी तक रोहित को मारने की बात से लगातार इंकार करती आ रही थी। उनका कहना था कि उस रात वह कुछ देर के लिए रोहित के साथ थी, लेकिन फिर अपने कमरे में आ गई थी। इसके बाद क्या हुआ? उसके कमरे में कौन गया और उसकी मौत कैसे हुई? यह उसे नहीं पता।

।6 अप्रैल को रोहित की मौत का पता चला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की बात सामने आई थी। रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने कहा था कि प्रेम विवाह के बाद से ही उन् दोनों के बीच में तनाव था। अपूर्वा परिवार की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती थी।

Image result for rohit shekhar

रोहित की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच ने जांच घटना से जुड़े आखिरी 3 घंटों पर फोकस किया । फॉरेंसिक रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित तिवारी की मौत रात के करीब 1 से 1:30 बजे के दौरान हुई थी और घर पे मौजूद सीसीटीव फुटेज में यह पाया गया की 1:30 बजे अपूर्वा ग्राउंड फ्लोर से फर्स्ट फ्लोर पर जाती देखीं जहाँ रोहित का कमरा था | ठीक एक घंटे बाद रात 2.30 बजे वह पहली मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर आते दिखी।

आखिर में रोहित शेखर के मर्डर केस की गुत्थी सुलझ चुकी है और मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठ चूका है |

Facebook Comments