माँ का आशीर्वाद लेकर बोले प्रधानमंत्री मोदी : जनता के आशीर्वाद से दोबारा PM बनेगे !

pm-modi-said-weapon-of-terrorism-is-ied-strength-of-democracy-is-voter-id

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है और कुल 117 सीट पर वोटिंग चल रही है जिसमे गुजरात की सभी 26 सीट शामिल है और वो मोदी जी का गृह राज्य भी है ! गुजरात पर इसलिए भी सबकी निगाहे है क्यूंकि मोदी जी जब पिछली बार pm पद के उम्मीदवार थे तो गुजरात की जनता ने उन्हें सभी 26 सीट दी थी लेकिन अब जनता उनका काम देखेगी और सभी 26 सीट बचाना बीजेपी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है ! वही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी गाँधी नगर से लड़ रहे है जो की पिछली बार लाल कृष्ण आडवानी जी की सीट थी.

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए गांधीनगर के रानिप पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला और उन्होंने मतदाताओं से अपने मतदाधिकार का प्रयोग करने के लिए कहा और विश्वास जताया की देश की
जनता इस बार भी बीजेपी को ही चुनेगी और हमारे विकास के एजेंडे को ही अपनाएगी..

वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी जब बाहर निकले तो लोगों ने उनसे बात की और इस दौरान मोदी-मोदी के नारे भी लगे और इसके बाद पत्रकारो से बात करते हुए मोदी जी बोले की आतंकवाद का हथियार आईईडी होता है, लोकतंत्र का हथियार वोटर आईडी कार्ड है और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि वोटर आईडी कार्ड, आईईडी की तुलना में बहुत अधिक शक्तिशाली है। इसलिए हमें वोटर आईडी की शक्ति को समझना चाहिए.

बता दे की मतदान करने से पहले प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबेन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे और वहां उन्होंने पैर छूकर मां का आशीर्वाद लिया, उसके बाद मां ने उन्हें हलवा खिलाया और पावागढ़ी की माता की चुनरी भेंट की और  इसके अलावा उन्होंने बेटे को नारियल, 500 रुपये और मिश्री भी दी.

Facebook Comments