PM मोदी की आतंकियों को धमकी : “भारत में धमाका किया तो पाताल से भी ढूंढ लाऊंगा”

PM Modi threatens terrorists:

देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है दो चरणों के मतदान हो चुके है और वही कल तीसरे चरण के मतदान होने है जिसके चलते कुछ जगहों पर चुनाव प्रचार थम चुके है और आज PM मोदी ने महाराष्ट्र के दिंडोरी जिले में एक जनसभा को संबोधित किया.

आपको बता दें की बीजेपी पिछली बार की तरह इस बार भी जनता का भरोसा जितना चाहती है दरअसल पहले ही बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में राष्ट्रवाद के मुद्दे को ऊपर रख कर राष्ट्र विरोधी ताकत को परास्त करना चाहती है, फिर चाहे उसे इसके लिए जो भी करना पड़े वह तैयार है और इस बार के लोकसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती.

पीएम मोदी ने कहा की मैं आतंकियों को चुनौती दे रहा हूं अगर कोई भी आतंकवादी भारत पर हमला करने की सोचता है तो मैं उसे छोडूंगा नहीं, वो चाहे पाताल में भी क्यों न हो मैं उसे पाताल से खोज लाऊंगा और सजा दूंगा, आगे उन्होंने कहा की मैं आप सबको विशवास दिलाता हूं की इतनी भयंकर ताप में आप जो ये तपस्या कर रहे है मैं इसे व्यर्थ नहीं जाने दूंगा.

उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा की कांग्रेस की महामिलावट के लोगों के पास इतिहास में ऐसे तमाम उदाहरण मौजूद है, गन्ने की अधिक पैदावार से किसानों का पैसा ना फंसे इसका एक बहुत अच्छा तरीका है कि गन्ने से इथेनॉल बनाया जाए, उन्होंने गन्ना किसानो को अपना व्यापार बढ़ने के उपाए भी दिए.

पीएम ने कांग्रेस की छवि पर भी सवाल उठाए उन्होंने कहा की जब नीयत साफ होती है तो नीतियां भी स्पष्ट बनती हैं जो लोग कर्जमाफी के नाम पर झूठे वादे करते हैं उन्होंने ये तक नहीं सोचा कि कोई आदिवासी लोन लेता ही नहीं है उसका तो बैंक खाता तक नहीं है.

Facebook Comments