आज़म खान के बेटे ने जया प्रदा को बताया अनारकली : जया ने पूछा क्या यही है आपके संस्कार ?

After Azam Khan, his son did humiliate Jaya Prada: We do not want Anarkali

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव कल होने है और वही कल से ही चुनाव प्रचार भी थम चुके है, हर बार के लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी नेताओ की जुबान ने जमकर ज़हर उगला है जिसके चलते हाल ही में चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 3 दिन का और वही बसपा सुप्रीमो मायावती पर 2 दिन का प्रतिबंध लगाया था.

जैसा की आप को मालूम है की इस बार के लोकसभा चुनाव में आज़म खान और जया प्रदा के बीच काफी ज़ुबानी तकरार  देखने को मिली है और लगातार आज़म खान जया प्रदा पर अभद्र टिपण्णी करते आये है.

sp-leader-from-sambhal-makes-a-conroversial-remark-on-bjp-leader-jaya-prada

लेकिन हद्द तो तब हो गई जब आज़म खान के बेटे अबदुल्ला आजम खां ने अपने बयान में मर्यादा की सारी हद्दे पार कर दी, दरअसल उनके निशाने पर भी पिता की धुर विरोधी रही जया प्रदा ही रहीं जो रामपुर सीट से आजम खां के खिलाफ भाजपा की प्रत्याशी हैं.

रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सपा नेता अब्दुल्ला आजम खां ने कहा अली भाई हमारे, बजरंगबली भी हमारे हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। वही इसके बाद जया प्रदा का भी बयान सामने आया है।

जया ने कहा है की उन्हें उनके बेटे से ऐसी उम्मीद तो कतई नहीं थी ! उन्होंने कहा की पिता मुझे “आम्रपाली” कहता है और बेटा “अनारकली ” क्या इसी तरह आप अपने समाज की महिलाओ का सम्मान करते है ? अब ऐसे में यह तो आने वाले समय ही बताएगा की क्या यह बयान उनके पिता को चुनाव में भारी पड़ेगा या नहीं ! लेकिन इतना तो तय है की महिलाओ के प्रति इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करना सभ्य समाज को शोभा नहीं देता है.

Facebook Comments