साध्वी प्रज्ञा को मिला मोदी जी का साथ : बोले महंगा पड़ेगा हिन्दुओ को आतंकी कहना

Sadhvi Pragya got the help of Modi ji: It would be costly to say that Hindus should be terrorists

लोकसभा चुनाव के दौरान आज पीएम मोदी ने Times Now को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा की साध्वी की उम्मीदवारी पर कांग्रेस क्यों सवाल उठा रही है उन्होंने कहा की अमेठी और रायबरेली से भी कई नेता ऐसे है जो जमानत पर रिहा है उसके बावजूद भी वह चुनाव लड़ रहे है तो साध्वी पर क्यों सवाल उठा रहे और इस बात को तूफ़ान की तरह खड़ा किया जा रहा है.

आपको बता दें की बीजेपी ने भोपाल से दिग्विजय के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा को इस बार के लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है साध्वी प्रज्ञा का नाम मुंबई मालेगाँवो ब्लास्ट के दौरान सामने आया था और उन्हें इस ब्लास्ट का मुख्य आरोपी बनाया गया था.

दरअसल साध्वी ने कुछ दिन पहले अपने ऊपर हुए अत्याचार की बात बताई जिसके दौरान उनके आंसु छलक उठे उन्होंने बताया की पुलिस बहुत बुरी तरह से मुझे टॉर्चर करती थी, उन्होंने पुलिस की पिटाई की बात करते हुए कहा कि दिन और रात पीटते थे, पीटते-पीटते गंदी गालियां तक देते थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साध्वी की उम्मीदवारी कांग्रेस को महंगी पड़ने वाली है उन्होंने कहा कि समझौता एक्सप्रेस का फैसला आ गया है क्या निकला? दुनिया में 5,000 साल तक जिस महान संस्कृति और परंपरा ने ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ का संदेश दिया, ‘सर्वे भवन्तु सुखिन:’ का संदेश दिया, जिस संस्कृति ने ‘एकम् सद् विप्रा: बहुधा वदन्ति’ का संदेश दिया, ऐसी संस्कृति को आपने(कांग्रेस) बिना सबूत के जबरन आतंकवादी ठहराया गया.

Facebook Comments