वायनाड में राहुल के समर्थन में उतरी प्रियंका : PM मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

rahul-gandhi-wants-to-quit-as-party-president-in-congress-parliamentary-party-meeting

इस वक़्त देश में आम चुनाव चल रहे है और दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके है और चुनाव प्रचार अपने उफान पर है पर है और आज उसी कड़ी में देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की प्रभारी प्रियंका गाँधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के समर्थन में वायनाड के सीता देवी मंदिर के मैदान में पहुंची.

उन्होंने वहां की जनता से अपने भाई राहुल गाँधी के लिए समर्थन माँगा और उन्होंने ना सिर्फ बीजेपी पर बल्कि प्रधानमंत्री मोदी पर अपने वादे पुरे ना करने को लेकर जमकर हमला बोला और मोदी सरकार पर अपने वादे पुरे ना करने के आरोप लगाए.

आगे उन्होंने कहा की पांच साल पहले एक पूर्ण बहुमत वाली सरकार सत्ता में आई जिसमें हमारी देश की जनता ने अपना विश्वास और आशाएं रखीं, उसके बावजूद इस सरकार ने सत्ता में आने के बाद से जनता के विश्वास को धोखा देना शुरू कर दिया.

प्रियंका ने कहा की बीजेपी को इस बात का अहंकार है की सत्ता इन्हीं की है, इस बात का पहला संकेत तब मिला जब भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव के बाद हर खाते में 15 लाख रुपये देने की घोषणा को जुमला कह डाला.

आगे उन्होंने मंच से लोगों को आश्वस्त किया कि अगर आप राहुल गांधी को भारी मतों से विजयी बनाते हो तो राहुल गाँधी यहां वायनाड में होंगे और यक़ीनन यहां के लिए अच्छा काम करेंगे.

आपको बता दें की प्रियंका राहुल गाँधी के समर्थन में वायनाड में कई जनसभाएं करेंगी, दरअसल वायनाड में 23 अप्रैल को मतदान होना है. गौरतलब है कि राहुल गांधी इस बार उत्तर प्रदेश के अमेठी के साथ ही वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि केरल की इस सीट से चुनाव लड़कर वह दक्षिण भारत में अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत करना चाहते हैं.

हालांकि बीजेपी और खुद नरेंद्र मोदी भी कांग्रेस पर इस बात का आरोप लगा चुके है की राहुल गाँधी अमेठी में अपनी संभावित हार को भांप कर एक ऐसी सीट से चुनाव लड़ने गए है जहा देश का बहुसंख्यक अल्पसंख्यक है.

Facebook Comments