बंगाल में गरजे PM मोदी : बोले एक तरफ वोट भक्ति की राजनीति है और दूसरी तरफ देश भक्ति की

PM Modi in need of: Vote on one side is the politics of devotion and on the other hand, devotion to the country

आज पश्चिम बंगाल में PM मोदी ने एक जनसभा की जिसमे सबसे पहले जनता का अभिवादन करते हुए उन्होंने कहा की ‘मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मैं नमन’ करता हूं,..इसके आगे PM मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  को ललकारते हुए कहा ये वोट भक्ति की राजनीति करते है देश भक्ति से इनको कोई मतलब नहीं है.

आगे उन्होंने कहा की JNU के वो लड़के जो की “अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल ज़िंदा है” और “भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह” जैसे नारे लगते है, देश को तोड़ने की बातें करते है, जिस अफजल गुरु को हमारी सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी उसी अफजल को ये शहीद बताते है और आपकी मुख्यमंत्री इन्ही लोगो का साथ देने को तैयार हो जाती है !

इसके बाद मोदी जी ने ममता बनर्जी पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा की ‘ममता दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बनाया इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो धरने पर भी बैठ गई’.

आगे उन्होंने कहा की हमारी सरकार ने किसानों कि मदद करने की कोशिश की लेकिन आपकी ममता दीदी ने लाभार्थियों की लिस्ट ही नहीं दी, हमने पश्चिम बंगाल के किसानों को 70 लाख रुपए सीधे उनके खाते में देने की योजना बनाई ताकि बिचौलियों को एक रुपए नहीं मिले लेकिन ऐसा लगता है की इस राज्य की मुख्यमंत्री को यहाँ के किसानों की चिंता ही नहीं है.

वही देश में चल रहे आम चुनावो की चर्चा करते हुए PM ने कहा की बंगाल में दोनों चरणों के मतदान ने दीदी की नींद उड़ा दी है और इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है और पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में बीजेपी कुछ अच्छा करने जा रही है.

अंत में उन्होंने कहा इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है ! दरअसल आपको बता दें की कुछ दिन पहले बंगाल में बीजेपी की रैली करने वाले लोगो पर पुलिस ने जमकर लाठिया बरसाई जिसमे कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे.

Facebook Comments