सनी देओल थाम सकते है मोदी जी का हाथ : अमृतसर से लड़ सकते है बीजेपी के टिकट पर चुनाव

Dharmendra-Hema Malini after Sunny Deol was also handled by BJP, Amit Shah got photograph with Viral

देश में लोकसभ चुनाव का दौर चल रहा है और आये दिन हर पार्टी के लिए कभी अच्छी तो कभी बुरी खबर सुनने को मिलती है, वैसे मनोरंजन जगत के लोगो को राजनीती में आना कोई बड़ी बात नहीं है ! राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ तक और गोविंदा से लेकर धर्मेंद्र तक, हर कलाकार ने जीवन के किसी ना किसी मोड़ पर राजनीती में कदम रखा है और इस बार के लोकसभा चुनाव में भी मनोरंजन जगत के कई बड़ी हस्तियों ने राजनीति में कदम रखा है.

actress-urmila-mantodkar-joins-congress-will-contenst-aginst-bjp

जैसा की आपको मालूम है की कांग्रेस ने मुंबई नार्थ से उर्मिला मातोंडकर को अपना प्रत्याशी बनाया है और वही बीजेपी ने भी रवि किशन को गोरखपुर से, दिनेश लाल यादव को आजमगढ़ से टिकट दे कर इस बार के लोकसभा चुनाव में उतारा है और इनकी लोकप्रिय छवि को भुनाने की कोशिश की है.

इसके अलावा सपा ने भी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को लखनऊ से अपना प्रत्याशी बनाया है, और उसी बीच आज एक बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल फिल्म जगत की एक और नामी हस्ती बीजेपी से जुड़ सकती है और उस अभिनेता का नाम है “सनी देओल“.

सुनने में आ रहा है की धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल भी बीजेपी में शामिल हो सकते है, दरअसल सोशल मीडिया में उनकी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ एक फोटो वायरल हो रही है जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे है की अब सनी देओल भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है.

आपको बता दें की अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं ! सूत्र बता रहे हैं कि पंजाब में गुरदासपुर और अमृतसर जैसी किसी प्रतिष्ठित सीट से सनी देओल को उतारा जा सकता है.

ऐसे में अब ये देखना है की अगर बीजेपी सनी देओल को पंजाब से इस बार के लोकसभा चुनाव में उतारती है तो बीजेपी को कितना फायदा होगा क्यूंकि तमाम ओपिनियन पोल तो अब तक यही कह रहे है की पंजाब की 13 लोकसभा सीट में से 10 से 11 सीट कांग्रेस आसानी से निकाल पाएगी तो ऐसे में हो सकता है की बीजेपी को इस राज्य में एक ऐसे चेहरे की दरकार हो जो उसे सफलता का स्वाद चखवा सके.

Facebook Comments