योगी के मंदिर जाने पर बिफरी मायावती : बोली यह चुनाव प्रचार नहीं तो क्या ?

CM Yogi responded by asking the caste of PM, said- Raising questions by making dishonest bungalows

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरणो के मतदान आज चल रहे है वही आज मायावती पर लगा प्रतिबंध हट चुका है जिसके बाद उन्होंने CM योगी पर ट्वीट कर फिर से हमला बोला है, जैसा की आपको मालूम है की चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ पर 3 दिन का और मायावती पर 2 दिन का बैन लगाया था।

मायावती के 48 घंटे पुरे होते ही उन्होंने चनाव आयोग से पूछा है की योगी आदित्यनाथ पर इतनी मेहरबानी क्यों ? दरअसल मायावती को योगी के मंदिर जाने से एतराज़ है, उन्होंने आज सुबह तीन ट्वीट किये है जिसमे उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए लिखा है की  CM योगी के मंदिर जाने से बीजेपी का चुनाव में प्रचार हो रहा है.

मायावती का कहना है की योगी जी चुनाव आयोग की पाबन्दी का खुला उल्लंघन करके शहर-शहर व मन्दिरों में जाकर एवं दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके तथा उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवाके चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं किन्तु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?

आगे उन्होंने चुनाव आयोग पर भेदभाव का करने का आरोप लगाया और कहा की चुनाव आयोग को निष्पक्ष होना चाहिए इन मामलो में जनता की बेचैनी का समाधान कैसे होगा ? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसे ही मनमानी करने पर तुली है जैसे वह अब तक करती आयी है आखिर क्यों ?

आपको बता दें की योगी और मायावती पर चुनाव आयोग ने इसलिए प्रतिबन्ध लगाया था क्योंकी उन्होंने एक रैली को सम्बोधित करने के दौरान मुस्लिमो को अपना वोट ना बाटने की नसीहत दी थी जिसके बाद योगी ने कहा था की अगर मायावती को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है.

Facebook Comments