चुनाव आयोग की सख्ती भी नहीं रोक पायी योगी की भक्ति : आज दिनभर अयोध्या में रहेंगे CM योगी

लोकसभ चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव में अब 24 घण्टे भी नहीं बचे है 12 राज्यों की 95 सीटों पर चुनाव होने है और चुनाव प्रचार थम चुके है जैसा की आपको मालूम है की चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 3 दिन का प्रतिबंध लगाया है.

जिसके बाद अब योगी आज राम जन्म भूमि जा पहुंचे और वह कल तक यहाँ रहेंगे दरअसल उन्होंने यहां दर्शन-पूजन के साथ संतों से मुलाकात की हालांकि कल योगी ने हनुमान सेतु स्थित बजरंग बली के मंदिर में पूजा अर्चना की थी.

आपको बता दें की गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी अभिनेता रवि किशन ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेकर वह आज से अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे, रवि किशन ने कहा कि इस चुनाव में यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी भ्रष्टाचार व वंशवाद हारेगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

आगे उन्होंने यूपी में बने सपा-बसपा व रालोद गठबंधन पर निशाने साधा और कहा कि ये सब दिखाता है कि जब एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है तो कैसे कुछ लोग उसे हटाना चाहते हैं उन्होंने कहा कि ये चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी.

Facebook Comments