गठबंधन को लेकर ट्विटर पर भिड़े केजरीवाल और राहुल : बोले मोदी को हराना इस वक़्त बहुत जरुरी

Kejriwal and Rahul clash on Twitter on coalition alliance: It is very necessary to defeat Modi

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव 18 को होने है जिसमें मोदी विरोधी पार्टिया PM मोदी को हारने के लिए पूरा जोर लगा रही है जिसके बाद राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल आपस में भीड़ गए है शिला दीक्षित की वजह से कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं हो पा रहा है.

दिल्ली में आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर चल रही कशमकश और राहुल गांधी के ऑफर के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया है कि पार्टी ने गठबंधन पर बातचीत के लिए संजय सिंह को अधिकृत किया है.

राहुल ने कल शाम 5.50 बजे ट्वीट किया था कि दिल्ली में कांग्रेस और ‘आप’ के बीच गठबंधन का मतलब है भाजपा की करारी हार, इसे सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ‘आप’ को चार सीटें देने को तैयार थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू-टर्न ले लिया उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन वक्त निकलता जा रहा है.

ऐसे में अब ये देखना होगा की अगर ‘आप’ का गठबंधन कांग्रेस से होता है तो बीजेपी को थोड़ा नुकसान हो सकता है आपको बता दें की हरियाणा में भी अरविन्द केजरीवाल ने दुष्यंत चौटाला की पार्टी जिसका नाम जननायक जनता पार्टी है उससे गठबंधन किया है.

Facebook Comments