चुनाव आयोग ने लगाया प्रतिबन्ध : योगी ने की बजरंग बली की साधना और हनुमान चालीसा का पाठ

जैसा की आप को मालूम है कल चुनाव आयोग ने CM योगी पर 3 दिन का प्रतिबंध लगा दिया था और चुनाव आयोगों ने इसलिए सख्ती दिखाई क्यों की उन्होंने मेरठ में जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा की अगर उनका अली में विश्वास है, तो हमारा बजरंगबली में विश्वास है.

वैसे आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते है अब ऐसे में बीजेपी को इससे बड़ा झटका लग सकता है क्यों की 18 को दूसरे चरण के मतदान होने है और इस बीच योगी आदित्यनाथ किसी भी तरह का चुनाव प्रचार नहीं कर सकते.

योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह ही हनुमान सेतु स्थित बजरंग बली के मंदिर में पूजा अर्चना की और सुबह करीब साढ़े 9 बजे शहर के बीच में स्थित हनुमान सेतु पर बजरंग बली के मंदिर पहुंचे और उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा का पाठ किया.

आज लखनऊ सीट से भाजपा के प्रत्याशी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को नामांकन करना है लेकिन मुख्यमंत्री योगी इस नामांकन में शामिल नहीं हो सकते, दरअसल मायावती पर भी चुनाव आयोग ने कल ही 2 दिन प्रतिबन्ध लगाया है.

Facebook Comments