योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग की सर्जिकल स्ट्राइक : अगले 3 दिन नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार !

yogi-adityanath-took-72-and-mayawati-48-hours-on-the-ban-election-commission-can-not-show-will-not-be-able-to-campaign

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव हो चुके है और अब 18 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव होने है जिसके बाद आज चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाते हुए उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ पर 72 और मायावती पर 48 घंटो का प्रतिबन्ध लगाया है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते है.

आपको बता दें की योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोगों ने इसलिए सख्ती दिखाई है क्यों की उन्होंने मेरठ में जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा की अगर उनका अली में विश्वास है, तो हमारा बजरंगबली में विश्वास है.

Yogi told the Indian Army "Modi's army": The opposition told the insult of the country's army

दरअसल इसी बयाना को लेकर योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाई है अब ऐसे में बीजेपी को इससे बड़ा झटका लग सकता है क्यों की 18 को दूसरे चरण के मतदान होने है और इस बीच योगी आदित्यनाथ किसी भी तरह का चुनाव प्रचार नहीं कर सकते.

mayawati

चुनाव आयोग ने मायावती पर भी 48 घंटे का प्रतिबन्ध लगाया है असल में इस बयान की शुरुवात मायावती ने ही की थी जिसके बाद CM योगी ने इस पर पलटवार किया था, लेकिन अभी तक चुनाव आयोग ने आज़म खान के बयान पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Facebook Comments