आजम खान ने जयाप्रदा पर की शर्मनाक टिप्पणी : सुषमा स्वराज बोलीं- ‘रामपुर में हुआ द्रौपदी का चीरहरण’

sushma-swaraj-urges-mulayam-singh-akhilesh-dimple-yadav-to-take-action-against-azam-khan

रामपुर की शाहबाद तहसील में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने भाषा की मर्यादा लांघते हुए बेहद शर्मनाक बयान दिया है। हैरान करने वाली बात यह थी कि इस दौरान मंच पर सपा प्रमुख अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी आजम को टोका नहीं।

आजम खान ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा, ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?’ आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरविअर खाकी रंग का है।

सुषमा स्वराज ने आजम के बयान वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मुलायम भाई- आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।’ सुषमा ने ट्वीट में अखिलेश यादव, जया भादुरी, और डिंपल यादव को भी टैग किया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करेगा। शर्मा ने चुनाव आयोग से भी गुजारिश की है कि वह आजम के चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करे। शर्मा ने ट्वीट किया, ‘आजम खान हमेशा महिलाओं के प्रति अपमानजनक और अशिष्ट रहे हैं। NCW इसका स्वतः संज्ञान लेगा और उन्हें नोटिस भेजेगा। हम चुनाव आयोग से गुजारिश करेंगे कि आजम के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए।’

Facebook Comments