वाराणसी में होगा इस बार महामुकाबला : PM मोदी के खिलाफ लड़ेगी प्रियंका गाँधी

priyanka-gandhi-going-to-contest-against-pm-modi-in-varanasi

इस साल के आम चुनावों की शुरुआत हो चुकी है और पहले चरण के मतदान में इस देश के लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अब पार्टिया दुसरे चरण के चुनाव की तैयारी में लगी हुई है, इस बीच बनारस से एक बड़ी खबर आ रही है की कांग्रेस की महासचिव और राहुल गाँधी की बहन प्रियंका गाँधी खुद मोदी जी के खिलाफ मैदान में उतर सकती है..

दरअसल सुनने में आ रहा है की  प्रियंका गांधी ने वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आग्रह के बाद वहां से चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान लेगा..कयास हैं कि कांग्रेस दूसरे चरण के मतदान के नामांकन की अंतिम तारीख को प्रियंका का नाम फाइनल कर भाजपा को चौंका सकती है।

priyanka-showed-kashi-love-pm-can-contest-priyanka-against-modi-elections-from-varanasi

वैसे रायबरेली में जब पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे चुनाव लड़ने की बात की थी तब भी उन्होंने वाराणसी का नाम लेकर टाल दिया था। इसके अलावा उनकी गंगा यात्रा भी प्रयागराज से शुरू हो कर वाराणसी के अस्सी घाट पर ही खत्म हुई थी।

बताते चले की साल 2014 में मोदी जी के सामने आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल उतरे थे लेकिन मोदी जी करीब 3 लाख से ज्यादा वोट से जीत गए थे, बनारस के मोदी जी को 5 लाख से भी अधिक वोट दिये थे और अब अगर इस बार विपक्ष सिर्फ प्रियंका जी को ही उतार देता है और वोट का बिखराव रुक जाता है तो ऐसे में ये बहुत ही शानदार और दिलचस्प लड़ाई हो सकती है..

Facebook Comments