बदरुद्दीन अजमल ने किया PM मोदी का अपमान : बोले मोदी को देश से बाहर निकाल कर फ़ेंक देगे

aiudf-chief-badruddin-ajmal-comment-on-pm-modi-

असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। असम के चिरांग में पीएम मोदी के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए उन्होंने कहा कि वह उन्हें देश से बाहर निकालेंगे। बदरुद्दीन अजमल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहीं भी जाकर चाय या पकौड़े बेच सकते हैं।

एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा, “मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं उसमें हम भी हैं. वो सब मिलकर मोदी जी को देश से बाहर निकालेंगे। ” उन्होंने कहा, “मोदी जी जाकर कहीं न कहीं चाय की दुकान चलाएंगे या फिर पकौड़े भी बेच सकते हैं।”

बता दें कि बदरुद्दीन अजमल अपने विवादित बयानों के कारण जाने जाते हैं। उऩकी पार्टी एआईयूडीएफ के 126 सीटों वाली असम विधानसभा में 13 विधायक हैं। अजमल खुद धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। बदरुद्दीन अजमल का राजनीति के साथ-साथ बिजनेस में भी काफी नाम है। उनका इत्र का कारोबार है जो कि भारत समेत दुनिया भर में फैला हुआ है. उनकी कंपनी के इत्र अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, सऊदी अरब हर जगह मिल जाते हैं।

pm modi gave interview to abp news rubika and sumit

असम में इस बार तीन चरणों में लोकसभा के चुनाव होने हैं. 11 अप्रैल को यहां पहले चरण में पांच सीटों पर चुनाव हुए. अब दूसरे और तीसरे चरण में यहां 18 और 23 अप्रैल को चुनाव है. बदरुद्दीन अजमल की लोकसभा सीट धुबरी में 23 अप्रैल को मतदान है. मतों की गिनती 23 मई को होगी.

Facebook Comments