स्मृति को मिला अपने पति का साथ : अमेठी से आज किया नामांकन CM योगी भी रहे मौजूद

With his husband found in memory: Nomination with Yoga was done today by Amethi

2019 लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान चल रहे है वहीं, अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने नामांकन दाखिल करने से पहले अपने घर में पति और पुरे परिवार के साथ मिल कर पूजा अर्चना की हालांकि चुनाव से पहले भगवान की आराधना भी जरुरी है.

आपको बता दें की उनका साथ देने के लिए UP के सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही पहुँच चुके थे दरअसल अमेठी में इस बार दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है क्यों की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी उनको टक्कर देने के लिए चुनावी मैदान में उतरेंगे और उन्होंने कल ही अपना नामांकन पत्र भरा था.

स्मृति ईरानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करने निकली जिसमें उनके साथ UP के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे और उन्होंने नामांकन दाखिल करने से पहले विशाल रैली के साथ अपना रोड शो किया जिसमें उनको अपने पति का भी साथ मिला.

इस बार के चुनाव में राहुल गाँधी अमेठी के साथ-साथ वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे है जिसके बाद स्मृति ईरानी ने कहा था की अब राहुल गाँधी अमेठी छोड़ वायनाड भाग गए है और अमेठी की जनता सब समझती है दरअसल आज रायबरेली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी रोड शो है जिसके बाद सोनिया गाँधी अपना नामांकन दाखिल करेंगी.

स्मृति ईरानी ने विश्वास जताया कि नरेंद्र मोदी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे वहीं, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कहा कि वह खुद अपनी पार्टी के लिए सवाल बन चुके हैं स्मृति ईरानी अपना नामांकन दाखिल करते हुए.

आगे स्मृति ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस के लिए उनका परिवार ही उनकी पार्टी है, लेकिन भाजपा के लिए करोड़ों कार्यकर्ता और देश की जनता उनका परिवार हैं उनका इशारा राहुल गांधी के नामांकन में शामिल हुए गांधी परिवार के सदस्यों की तरफ था जिसमें रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल थे.

Facebook Comments