राहुल गाँधी ने किया अमेठी से अपना नामांकन : पूरा गाँधी परिवार रहा मौजूद

Rahul Gandhi did his nomination from Amethi: There was a whole Gandhi family

लोकसभा चुनाव का काउंट डाउन चल रहा है उसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज अमेठी से अपना नामांकन दाखिल किया है नामांकन भरने से पहले उन्होंने रोड शो किया जिसमें उनके साथ पूरा गाँधी परिवार मौजूद रहा आपको बता दें की कल स्मृति ईरानी भी अपना नामांकन दाखिल करेंगी.

दरअसल पिछली बार की तरह यहाँ से बीजेपी की स्मृति ईरानी उन्हें टक्कर देने के लिए चुनाव में उतरेंगी आपको बता दें की राहुल गाँधी इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ रहे है जिसमें अमेठी के साथ वायनाड भी शामिल है इस पर स्मृति ईरानी ने टिपण्णी करते हुए जनता से कहा था की अब राहुल अमेठी छोड़ वायनाड भाग गए है.

इस दौरान राहुल से पहले उनकी माँ सोनिया गांधी कलेक्टर ऑफिस पहुंच गई थीं वहीं राहुल के साथ बहन, बहनोई, भांजा व भांजी के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, पीएल पुनिया, संजय सिंह, अमिता सिंह आदि मौजूद रहे.

अमेठी में एक बार फिर कड़ा मुकाबला देखने को मिला सकता है और आज राफेल पर सुप्रीम कोर्ट ने दोबारा सुनवाई के आदेश दिए है जिसके बाद कांग्रेस को एक बार फिर राफेल का मुद्दा मिल गया है और वो इस मुद्दे पर जनता को गुमराह करने की कोशिश करेगी लेकिन इस बात का फैसला तो 23 मई को ही होगा.

Facebook Comments