रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण का कांग्रेस पर पलटवार : राहुल ने की कोर्ट की अवमानना ! पढ़े पूरी खबर

Defense Minister Nirmala Sitharaman's reversal on Congress: Rahul's contempt of court! read full news

लोकसभा चुनाव के लिए सारी पार्टियों ने कमर कस ली है क्यों की कल से पहले चरणों के चुनाव होने है, दरअसल आज सुप्रीम कोर्ट का राफेल विवाद को लेकर निर्णय आया है जिसमे सुप्रीम कोर्ट ने कहा है की इस मामले पर दोबारा सुनवाई होगी जिसके बाद कांग्रेस को मोदी जी के खिलाफ एक बार फिर राफेल के रूप में एक चुनावी मुद्दा मिल गया है.

आपको बता दें की आज ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अमेठी से अपना नामांकन भरा है जहा उनके साथ पूरा गाँधी परिवार मौजूद था जिसके बाद राहुल गाँधी ने मीडिया से बात करते हुए राफेल के मुद्दे को और भड़का दिया है उन्होंने कहा है की आज सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद यह साफ़ होगया है की सरकार दोषी है और राफेल पर बीजेपी को सजा मिलनी चाहिए और मोदी ने अनिल अम्बानी के फायदे के लिए इसका सौदा किया है.

आगे उन्होंने कहा की मोदी जी मेरे साथ भ्रष्टाचार पर 15 मिनट बहस कर ले तो पुरे देश की जनता के सामने उनका असली चेहरा सामने आ जाएगा, जिसके बाद देश की रक्षामंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल समेत कांग्रेस पार्टी पर कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगाया है और नीरमला सीतारमन का कहना है की राहुल ने खुद ये कहा है इसके लिए उनपर कार्रवाई होनी चाहिए.

ऐसे में अब ये देखना है की इस चुनाव के माहौल में जनता को राफेल का मुद्दा कितना रास आता है लेकिन ये तो चुनाव के परिणाम के साथ ही पता चल जाएगा.

Facebook Comments