फारुख अब्दुल्ला ने दिया फिर विवादित बयान : 370 को हटाया तो कश्मीर हो जाएगा आज़ाद !

Farooq Abdullah then gave a disputed statement: If 370 were removed then Kashmir would be free !

आज भातरीय जनता पार्टी ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है जिसमे उस्सने कुछ एहम मुद्दे उठाये है जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इस पर विरोध जताया है और कहा है की ये संकल्प पत्र नहीं झांसा पत्र  है.

आपको बता दें बीजेपी के संकल्प पत्र में 370 पर एहम मुद्दा बनाया है बीजेपी ने पत्र में 370 को ख़त्म करने की बात कही है जिसके बाद श्रीनगर के नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने अपने ताजा बयान में, बीजेपी को धमकी भरे अंदाज़ में कहा की अगर 370 ख़त्म हुआ तो अल्लाह की कसम खाता हूं, हम इन से आज़ाद हो जाएंगे मैं भी देखता हूं की फिर कौन इनका झंडा खड़ा करने के लिए तैयार होता है.

हलाकि कुछ दिन पहले भी फारुख अब्दुल्ला भारतीय वायु सेना पर विवादित बयान दिया था और मेहबूबा मुफ़्ती ने भी   370 की बात दोहराई थी की ये नहीं हटना चाहिए.

आपको बता दें की भारतीय जनता पार्टी के गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू कश्मीर में पाक सिमा से सटे आरएस पुरा, भद्रवाह और मढ़ में जनसभा को संबोधित करना वाले थे लेकिन संकल्प पत्र जारी करने के चलते अब वह जल्दी जम्मू में जनसभा को संबोधित करेंगे दरअसल जम्मू-कश्मीर के नेताओं की तरफ से ऐसे बयान आना कोई नई बात नहीं है.

Facebook Comments