नसीरुद्दीन समेत 600 लोगो ने किया PM मोदी का विरोध : इनको वोट दिया तो देश हो जाएगा बर्बाद

600 people, including Nasruddin, opposed PM Modi: if voted to them, country will be ruined

‘मनोरंजन जगत’ जो लोगो को मनोरंजन करने में बड़ी भूमिका निभाता है जिनके सोशल मीडिया पर लाखो, करोड़ो प्रशंसक होते है जिनसे जुड़कर लोग प्रेरित होकर काफी अच्छे-अच्छे काम करते है लेकिन वही मनोरंजन जगत से जुड़े कुछ लोग ऐसे है जिन्होंने पीएम मोदी को वोट ना देने की अपील कर रहे है.

सभी हस्तियों ने एक पत्र लिख कर लोगों से कहा है- ‘‘वोट डाल कर बीजेपी और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें.” आपको बता दें की नसरुद्दीन समेत 600 लोगो ने ये पत्र लिखकर लोगो से गुजारिश की है की अगर बीजेपी सत्ता में आई तो संविधान में कट्टरता, घृणा और निष्ठुरता आएगी ऐसी पार्टी को सत्ता से बाहर करें.

आपको बता दें की नसीरुद्दीन शाह, अमोल पालेकर, गिरीश कर्नाड, एमके रैना और उषा गांगुली जैसी चर्चित हस्तियां भी शामिल हैं दरअसल पत्र में साफ़ तौर पर लिखा गया है ‘‘आप वोट डाल कर बीजेपी और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें.”

corruption-rankings-improve-for-india

लोकसभा चुनाव अगले हफ्ते से शुरू होने वाले है यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, पुरे पत्र में लिखा है की आज गीत, नृत्य, हास्य खतरे में है हमारा न्यारा संविधान खतरे में है सरकार ने उन संस्थाओं का गला घोंट दिया है जहां तर्क, बहस और असहमति का विकास होता है. किसी लोकतंत्र को सबसे कमजोर और सबसे अधिक वंचित लोग को सशक्त बनाना चाहिए.

सभी नेता अपना प्रचार करने में व्यस्त है लेकिन ऐसे में मनोरंजन जगत का ऐसा प्रस्ताव लोगो को गेहन विचार करने पर मजबूर कर सकता है.

Facebook Comments