अब नहीं दिखेगी बबीता और जेठालाल की मस्ती : जल्द बंद हो जाएगा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा “

सब टीवी का सबसे चहेता शॉ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. आपको बता दे कि , यह शॉ काफ़ी दिनों से चर्चा में था. इस शो की मुख्य अभिनेत्री ‘दयाबेन’ क़रीब एक साल से इस शॉ में नहीं दिख रही थी. माना जारहा था कि, दयाबेन मैटरनिटी लीव के बाद वापिस नहीं आयी और उनके साथ ही उनके पति मयूर भी काफी चर्चा में रहे.

शो  के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी का कहना हैं कि दिशा वकानी के पति ने उनके सामने काफी अजीब डिमांड रखी थी जिसमे से एक थी कि वह 100 प्रतिशत सैलरी में बढ़ाव मांग रही थी.

Disha-Vaknani-to-be-sent-30-days-notice

अब बात करते है शो की, हाल ही में उड़ती उड़ती हुई खबर आई है की जल्दी ही ये शो ऑफ़ एयर होने जारहा है. यह सीरियल सबसे लम्बा चलने वाला कॉमेडी धारावाहिक है और धर्मेश मेहता, हरशद जोषी, धीरज धूपर, धीरज पल्शेत्कर जैसे लोगो के निर्देशन में बनाया गया है.

यह नाटक  ‘दुनिया ने ऊनधा चश्मा’ कॉलम पर बनाया गया था जो की एक गुजराती वीकली मैगज़ीन है और इसके रचयिता खुद तारक मेहता है. इस शॉ में कुल छह फॅमिली है जो की देश के अन्य जगहों से है. जिसमे से जेठालाल, दयाबेन और उनका बेटा शॉ में  मुख्य किरदार निभा रहे है.

साथ ही रोशन फॅमिली पंजाब के मुल्क के रहने वाले है, आत्माराम तुका राम भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी का किरदार निभा रहे है और उनकी बेटी सोनू भिड़े टप्पू की दोस्त है. बबिता और कृष्णन अय्यर एक अनौखी जोड़ी के रूप में नज़र आयी और दर्शको का दिल जीतने में सफल रही.

साथ ही पोपटलाल शुरू से अपनी अव्यवस्थित दुनिया से परेशान देखते हुए नज़र आए है  और इसे देखने का एक अलग ही मज़ा है. फिर आती है तारक मेहता और उनकी पत्नी की जोड़ी जो अपने आप में ही काफी सिंपल और स्वीट है.

डॉक्टर हाथी और उनका परिवार भी काफी चहेता बन चूका है पर इस नाटक में डॉक्टर हाथी के किरदार को बार बार बदलते हुए देखा गया है और हाल ही में कवी कुमार आज़ाद जो की काफी समय से डाक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभा रहे थे, उनकी मृत्यु की खबर सामने आई.

अब ये किरदार वापिस वही एक्टर निभा रहे है जो शो की शुरुआत में निभा रहे थे. सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है की, अब ये शो सब टीवी पर ब्रॉडकास्ट नहीं होगा जो की एक दुखद खबर है और हम आशा करते है की नाटक के प्रोड्यूसर अपना निर्णय बदल ले.

यह नाटक सोमवार से शुक्रवार साढ़े आठ बजे ब्रॉडकास्ट होता है और हर परिवार इसके इंतज़ार में हर शाम उत्सुक रहती है और अगर यह शो बंद हो जाता है तो यह निर्णय काफी दर्शको के दिल तोड़ देगा और अगर इस शो के ऑफ एयर होने की खबर सच हो जाती है तो दर्शक बबिता और जेठालाल की मस्ती को बहुत मिस करेंगे।

Facebook Comments