PM मोदी बोले, मेरी देश भक्ति पर कोई शक नहीं कर सकता : देश की जनता मुझे 300 सीट देगी !

narendra-modi-says-nda-will-win-300-seats-in-lok-sabha-elections-2019

आज सुबह pm मोदी ने एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर बात की है, उन्होंने कहा की 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए 300 से ज्यादा सीटें लेकर फिर से सत्ता में वापसी करेगा। जनता ने 30 साल बाद पूर्ण बहुमत वाली सरकार चुनी है..

आगे वो बोले की जनता ने मन बना लिया है, फिर से एनडीए सरकार बनेगी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। 30 साल की अस्थिरता के बाद अब देश स्थिरता चाहता है। देश को पूर्ण बहुमत की सरकार चाहिए।

उन्होंने कहा कि पांच साल में हम इसलिए अच्छा कर पाएं हैं क्योंकि हमें देश की जनता ने बहुमत दिया है। आज विश्व पटल पर भी पूर्ण बहुमत से आए हुए राजनेता को दुनिया दूसरे नजरिए से देखती है।

पुलवामा हमले को विपक्ष द्वारा साजिश बताए जाने और बालाकोट स्ट्राइक को इमरान खान के साथ मैच फिक्सिंग के आरोप पर कहा कि ऐसे सवालों के जवाब वही लोग दे सकते हैं जो इसके आदि होते हैं। इस देश का कोई व्यक्ति नरेंद्र मोदी के देशभक्ति पर शक नहीं कर सकता है.

ए-सैट परीक्षण पर पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के बयान में ज्ञान का अभाव नजर आता है। इसके लिए विश्व स्तर पर लंबी प्लानिंग की गई थी। जो ए-सैट के बारे में प्राथमिक ज्ञान भी नहीं रखते उनके हाथों में देश कैसे सुरक्षित रहेगा।

Facebook Comments